पेरिमैच जर्मनी

पेरिमैच जर्मनी

time:2021-10-18 06:49:31 एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा Views:4591

lovebet ट्रैकिड=एसपी-006 पेरिमैच जर्मनी betway काम नहीं कर रहा है,लियोवेगैस कंपनी,lovebet 888,lovebet केन्या न्यूनतम हिस्सेदारी,lovebet अपडेटेड वर्जन 2021,5एमहैप्पी10,बैकारेट हर दूसरे गिनती खरीदते हैं,बैकरेट रेंटल प्लेटफार्म,सबसे अच्छा ऑनलाइन लाइव लाठी ब्रिटेन,नकद शतरंज कार्ड जुआ नेटवर्क,कैसीनो पेपैल,सिसिलियन शतरंज,क्रिकेट इंग्लैंड बनाम भारत,दिन क्रिकेट मैच,यूरोपीय कप समूह तालिका,एकड़ में फुटबॉल का मैदान,जुआ वेबसाइट प्रॉक्सी स्टेकिंग,खुश किसान लाश,indibet न्यूनतम निकासी राशि,जैकपॉट गेम्स csgo,लिंक fun88 मोबाइल,लाइव रूले मुक्त स्पिन,लॉटरी पीसीएनटीडीए,मैरीलैंड लाइव कैसीनो आपका खाता,ब्रिटेन में ऑनलाइन कैसीनो,ऑनलाइन लाइव बैकरेट,ऑनलाइन स्लॉट बनाम कैसीनो स्लॉट,पोकर सभी हाथ,पूल पोकर,रूले एक्सट्रीम सॉफ्टवेयर,रमी मोबाइल हैक,श लवबेट पोकर,स्लॉट उद्धरण,खेल रिक्ति,तीन पत्ती टेबल,सबसे प्रतिष्ठित सट्टेबाज,आभासी क्रिकेट याहू,विश्व कप फुटबॉल खेल,असली पैसे का खेल jio,कैटरीना पुरी,खेलो पर जुआ in english,जोकर डांस,फास्ट 3,बेटा ऐप,लाटरी जुआ जितने का टोटका,स्टेटस सुविचार, .एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं.
नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की इस वर्ष 14,000 लोगों को भर्ती करने की योजना है. अभी बैंक में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. इसके साथ ही देश के इस सबसे बड़े बैंक ने कहा कि वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम (वीआरएस) लागत में कटौती करने के लिए नहीं है.

बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्‍कीम तैयार की है. इसके दायरे में करीब 30,190 कर्मचारी आ सकते हैं. बैंक के बयान में उसके प्रवक्ता ने कहा है कि बैंक की प्रस्तावित वीआरएस लागत घटाने के लिए नहीं है.

बैंक ने बताया, ''बैंक हमेशा से कर्मचारियों के प्रति दोस्ताना नजरिया रखता आया है और वह अपने कारोबार का विस्तार कर रहा है. इसके लिए लोगों की आवश्यकता होगी. यह इस बात से साबित होता है कि बैंक की इस साल 14,000 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति करने की योजना है.''

इसे भी पढ़ें : रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

उसने कहा कि स्टेट बैंक के वर्तमान में 2.5 लाख के करीब कर्मचारी हैं. बैंक अपने कर्मचारियों की जरूरतों को पूरा करने और उनके जीवनकाल में मदद के लिए हमेशा आगे रहा है.

स्टेट बैंक की वीआरएस योजना के मसौदे के मुताबिक 'वीआरएस- 2020 योजना' के तहत बैंक में 25 साल की सेवा या 55 साल की आयु पूरी कर चुके सभी स्थायी अधिकारी और स्टाफ कर्मचारियों के लिए यह खुली होगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

बैंक ने कहा है कि वह अपने कर्मचारियों का बहुत सम्‍मान करता है और वे उसके लिए मूल्‍यवान हैं. साथ ही वह नए युवाओं को भी अधिक कुशल बनाना चाहता है. वह इकलौता बैंक है जिसने सरकार की नेशनल एप्रेंटिसशिप स्‍कीम के तहत एप्रेंसिटिसेज की भर्ती की है.

इससे पहले कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम ने बैंक की प्रस्तावित वीआरएस की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि मौजूदा संकट के दौर में यदि देश का सबसे बड़ा बैंक नौकरियों में कटौती करता है तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्य बड़े नियोक्ता और एमएसएमई क्या कर रहे होंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एसबीआईन‍ियुक्तिभारतीय स्‍टेट बैंकभर्तीवीआरएस

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.मारुति की कारें होंगी महंगी, अप्रैल से बढ़ जाएंगे दाम

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ मिलकर हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7 लाख रुपये तक की रेंज में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.अप्रैल से टोयोटा की गाड़‍ियां होंगी महंगी, दाम बढ़ाने का यह कारण बताया

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन खेल

कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.

रॉयल रंबल 2021

साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:

लाइव सिक बो का रहस्य क्या है?

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

lovebet एक्सएम

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.

बोनस कैसीनो असली या नकली

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी