उत्पत्ति कैसीनो भारत

Publishing time:2021-10-25 18:28:06

ना शतरंज हब उत्पत्ति कैसीनो भारत 10cric रूले,casumo जुआ,लियोवेगास साइन इन,lovebet सिनेमा,lovebet काम नहीं कर रहा है,lovebet जाम्बिया संपर्क नंबर,क्या ऑनलाइन बैकारेट गेम विश्वसनीय हैं,बैकारेट फ्रेंचाइजी,बैकारेट फूलदान बिक्री,भारत में कानूनी सट्टेबाजी,कैसीनो बी-बेट्स,कैसीनो वैंकूवर,क्लासिक रम्मी साइन अप कूपन कोड,क्रिकेट किट बैग,ई खेल क्षेत्र,विकास गेमिंग,फ़ुटबॉल ऑड्स सॉफ़्टवेयर,उत्पत्ति कैसीनो पंटा काना,बैकारेट ने कितना पैसा गंवाया,आईपीएल नया शेड्यूल,जैकपॉट यूएसए,लाइव लाठी टेबल,लॉटरी 06 2021,लॉटरी ज़ाबी,एनबीए क्लिपर्स बनाम ग्रिज़लीज़,पेपैल के साथ ऑनलाइन कैसीनो,ऑनलाइन पोकर कोस्टेनलोस एमआईटी फ्रींडन,पारिमैच इतिहास,3 . में पोकर,रियल कैश नेटवर्क,नियम हैमिल्टन,रम्मी वेरिएंट प्रश्नावली,स्लॉट मशीन कुंजी,खेल 650,स्पोर्ट्सबुक जॉब माल्टा,टेक्सास होल्डम मेंस,शीर्ष दस प्रतिष्ठित गेमिंग कंपनियां,यूरोपीय कप में आज रात फुटबॉल के लिए क्या खरीदें,एक्स पोकर APK,ऊंची स्टेटस,क्रिकेट buzz स्कोर,गोवा घूमने की जगह बताएं,ड्रैगन का शिकार,फुटबॉल हटेगी तू पापलीन दे,बेटा विवाह गीत,लॉटरी निकाल, .पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

कंपनी अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है.
नई दिल्ली : पेटीएम अगले कुछ महीनों में 1,000 से अधिक लोगों की भर्ती करेगी. ये भर्तियां अलग-अलग श्रेणियों में कारोबार को विस्तार देने के लिए की जा रही हैं. इसमें इंजीनियर, डेटा साइंटिस्‍ट, फाइनेंशियल एनालिस्‍ट के साथ अन्य प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी नौकरियां शामिल हैं. अभी इस कंपनी में 7,000 लोग काम करते हैं.

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है. इनमें टेक और नॉन-टेक दोनों तरह की भूमिका की नौकरियां शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

कंपनी ने बताया है कि वह अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है. इसलिए उसने कंपनी में नियुक्तियों की रफ्तार बढ़ाई है. पेटीएम और उसकी समूह कंपनियां कर्ज, बीमा, एसेट मैनेजमेंट और ऑफलाइन भुगतान जैसे क्षेत्रों में अपने ऑपरेशन बढ़ा रही हैं. लिहाजा, कंपनियों को अधिक संख्या में टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी कर्मचारियों की जरूरत है. इसकी ग्रुप कंपनियों में पेटीएम मनी, पेटीएम फर्स्‍ट गेम्‍स शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : इस साल हर दस में से सिर्फ 4 कंपनी ने दिया इंक्रीमेंट : सर्वे

इसके अलावा कंपनी अपने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के परिचालन में भी लोगों की भर्ती करेगी. साथ ही वरिष्ठ स्तर पर वह 50 से अधिक लोगों को वीपी या उससे ऊपर के पदों पर नियुक्त करने की प्रक्रिया में है. अप्रैल में कंपनी ने 500 नई भर्तियांं करने की घोषणा की थी.

अप्रैल 2019 से अब तक कंपनी से करीब 20 सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव जा चुके हैं. वीपी या उससे ऊपर के पदों के लिए 140 से ज्‍यादा भर्तियां की जा चुकी हैं. हाल में पेटीएम ने नोएडा में अपना कैंपस शुरू करने का एलान किया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

पेटीएमजॉब्‍सबिजनेस का व‍िस्‍तारभर्तीपेटीएम मनी

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

कैनबरा, 25 अक्टूबर (एपी) ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सोमवार को घोषणा की कि 2050 तक निवल शून्य (नेट जीरो) कार्बन उत्सर्जन के राष्ट्रीय लक्ष्य के लिए सरकार की गठबंधन साझेदार का समर्थन हासिल करने की खातिर किए गए समझौते के तहत कैबिनेट में ‘नेशनल पार्टी ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ के पांचवें मंत्री को शामिल किया जाएगा। लक्ष्य के प्रति रविवार को बैठक में प्राप्त हुआ, ‘नेशनल पार्टी ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ यानी ‘द नेशनल्स’ का सैद्धांतिक समर्थन प्रधानमंत्री मॉरिसन के लिए बड़ी सफलता है। मॉरिसन स्कॉटलैंड के ग्लासगो में आयोजित संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन के लिए बृहस्पतिवार को रवाना होने से पहलेमीम क्रिप्टो शीबा इनू (Shiba Inu) की कीमत में रविवार को 50 फीसदी की तेजी आई और यह मार्केट वैल्यू के हिसाब से दुनिया की 11वीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बन गई। एक साल में यह 4.5 करोड़ फीसदी यानी 4.5 लाख गुना उछल चुकी है।एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.राजस्थान सर्दियों के दौरान देश के सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थलों में से एक है। मांग में सुधार के साथ स्पाइसजेट (SpiceJet) अधिक नई उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो यात्रा और पर्यटन को पुनर्जीवित करने में मदद करेगा।सर्दियों में राजस्थान घूमने जाना होगा आसान, स्पाइसजेट शुरू कर रही 28 नई उड़ानें; टाइम टेबल की ये है डिटेल

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


बैकरेट वीडियो चुआंग और जियान देखें
पोकर गति
तीन का नियम
आईपीएल का फुल फॉर्म
बैकरेट कौशल
स्लॉट मशीन emp
इलेक्ट्रॉनिक खेल badminton
बरसता है
lovebet उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड मुक्त
कैसीनो 6 डेक कार्ड शफलर
पेटीएम में जंगल रम्मी ऑफर
बैकारेट खुला है
एस्पोर्ट्स - मतलब हिंदी में
फुटबॉल भूटिया
सट्टेबाजी के सामान्य नियम और तरीके
खेलो पर जुआ ram
ऑनलाइन खेल चिड़ियाघर
क्रिकेट mazza
रमी मोबाइल श्याओमी
स्टेटस 99
स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी
सामाजिक पोकर
आज के फुटबॉल मैच का समय
भाग्यशाली दिन कैसीनो बोनस
पांच सीढ़ियों में से सर्वश्रेष्ठ
टीआर फुटबॉल
शतरंज v